बाबा वेंगा 2023 में भारत में क्या घटेगी घटना खतरनाक भविष्यवाणी किया था,जिसे सुन लोग हुए हैरान

Baba Vanga India Prediction 2023 : बाबा वेंगा की लगभग कई भविष्यवाणी दुनिया द्वारा सच मानी जाती है. साल 2023 में बाबा वेंगा द्वारा भारत को लेकर खतरनाक भविष्यवाणी की गई थी | जो अभी 2023 आने वाली है. इसे लेकर काफी चर्चा तेज हो गई है | आइए जानते हैं क्या है. बाबा वेंगा की भारत में होने वाली भविष्यवाणी.




baba Vanga india prediction 2023
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी 2023

Baba Vanga India Prediction 2023 : दुनिया भर में विख्यात भविष्यवक्ता में बेशुमार बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेंगा द्वारा भारत में घटने वाली 2023 के लिए घटनाओं का जिक्र करते हुए भारत की खतरनाक भविष्यवाणी जो लोगों को डरा रहा है | अब नया शुरू होने वाला है जिसमें मात्र कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में उनकी भविष्यवाणी लोगों की नींद उड़ा दी है. बाबा द्वारा 2022 में लेकर की गई भारत की भविष्यवाणी सच साबित हो चुकी है. बाबा की भविष्यवाणी के हिसाब से 2023 में भारत के लिए कैसा रहेगा साल क्या-क्या घटनाएं घटने वाली है.

भारत को लेकर बाबा वेंगा की 2023 भविष्यवाणी,

Baba Vanga India Prediction : भारत को लेकर बाबा वेंगा द्वारा भविष्यवाणी जो कि 2023 को लेकर दी गई थी. जिसमें बाबा द्वारा कहा गया था ,कि आने वाले वर्ष 2023 में भारत में सोलर सुनामी आ सकती है. जिसका कारण भारत में अधिकतर लोग का जान धन-जन का भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है | इसके अलावा एशिया महाद्वीप के किस देश में न्यूक्लियर पावर प्लांट में विस्फोट होगा जिसका असर भारत में गंभीर गंभीर रूप से देखने को मिलेगा.




भारत में 2023 में आएगा विनाशकारी सौर तूफान,

बाबा बेंगा की भविष्यवाणी के “Baba Vanga India Prediction” अनुसार साल 2023 में भारत में विनाशकारी सौर तूफान आएगा इस दौरान सूर्य से निकलने वाली ऊर्जा के रूप में खतरनाक रेडिएशन जो कि पृथ्वी पर पड़ेगा जिससे कि अरबों परमाणु बमों जितनी विनाशकारी होगा.

क्या है बाबा वेंगा की भविष्यवाणी 2023?

Baba Vanga India Prediction बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार 2023 में धरती पर घटने की खगोलीय विनाशकारी घटना इस घटना के प्रभाव से पृथ्वी की कक्षा में बदलाव देखने को मिलेगा जिसका प्रभाव बेहद खतरनाक होगा जिसके कारण पृथ्वी पर करोड़ों लोगों की जान माल की खतरा देखने को मिलेगी.

कौन है बाबा वेंगा?

Baba Vanga India Prediction : बाबा वेंगा बुल्गारिया की निवासी है जो एक महिला फकीर के रूप में जाने जाते हैं वह अपनी अल्प आयु 12 वर्ष में ही दोनों आंखें खोदी बाबा वेंगा के रूप में उनका पूरा जीवन काल कोझुह पहाड़ों के रूपाइट क्षेत्र में गुजारा. इनका जन्म 3 अक्टूबर 1911 को हुआ था. इनकी असल नाम वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा था | जो बाद में बिना नाम से प्रसिद्ध हुई बाबा वेंगा की मृत्यु अगस्त 1996 में हो गई. मरने से पहले 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी,

Baba Vanga India Prediction 2023 – महत्वपूर्ण लिंक देखें

Bharat Yojana Home Page LinkClick Here
Vivo Y75 5G 2022Click Here
Huawei Pocket S priceClick Here
Instagram Joining LinkClick Here
Google NewsClick Here
telegram webClick Here

Leave a Comment